Friday, May 10, 2024
HomeBreaking NewsPunjab News: पंजाब के CM भगवंत मान को मिली जान से मारने...

Punjab News: पंजाब के CM भगवंत मान को मिली जान से मारने की धमकी, पंजाब पुलिस हुई अलर्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके चलते राजनीति गलियारों में माहौल गरमाया हुआ है। सीएम सीएम भगवंत मान को यह धमकी SFJ आतंकवादी पन्नू की ओर से मिली है। आतंकवादी ने कहा है कि 26 जनवरी को मुख्यमंत्री भगवंत मान पर हमला किया जाएगा। जिसके चलते पंजाब में माहौल गरमाया हुआ है। पंजाब पुलिस भी सतर्क हो चुकी है। धमकी मिलने के तुरंत बाद पंजाब पुलिस एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। अब गैंगस्टर्स पर सख्त कार्रवाई हो रही है।

Also Read: Index fund: घर खरीदने का सपना अब होगा पूरा, ऐसे कर…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री भगवंत मान और DGP गौरव यादव दोनों को ही जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। धमकी मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर्स के ख़िलाफ़ जीरो टॉलरेंस नीति अपना रखी है।

आपको बता दे कि बीते दिन पंजाब के सीएम भगवंत मान ने अपने एक्स पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने  सिपाही तरलोचन सिंह की मौत पर दुख जताया था। सुनाम हलके के जखेपल गांव के रहने वाले सिपाही तरलोचन सिंह ड्यूटी के दौरान दुर्घटना का शिकार हुए थे। फिलहाल अब सीएम ऊगवंत मान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पंजाब पुलिस पूरी तरह से अटर्ट हो चुकी है।

Also Read: Video: नमस्कार! एलन मस्क के रोबोट ने किया कमाल, कर रहा…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular