Friday, May 10, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशVijay Varma: गोल्डन टेम्पल पहुंचे विजय वर्मा, ग्रलफ्रेंड तमन्ना ने दिया...

Vijay Varma: गोल्डन टेम्पल पहुंचे विजय वर्मा, ग्रलफ्रेंड तमन्ना ने दिया ये रिएक्शन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Varma at Golden Temple as Begins Filming Ul-Jalool Ishq: विजय वर्मा को आखिरी बार सुजॉय घोष की फिल्म ‘जाने जान’ में करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत के साथ देखा गया था। उसके बाद, अभिनेता नए साल की छोटी छुट्टी के लिए गए। अब अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं पर वापस आ गए हैं। वर्मा फिलहाल अमृतसर में विभु पुरी की फिल्म ‘उल जलूल इश्क’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के घंटों में व्यस्त होने के बावजूद, विजय ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला और आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर गए।

विजय वर्मा ने स्वर्ण मंदिर में लिया आशीर्वाद

आपको बता दें कि एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अमृतसर में अपनी अगली फिल्म ‘ऊल-जलूल इश्क़’ (Ul-Jalool Ishq) की शूटिंग कर रहें हैं। शहर में अपने प्रवास के दौरान, अभिनेता ने कुछ समय निकाला और अपने दोस्तों के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई इन तस्वीरों में, विजय को हाथ जोड़े खड़े देखा जा सकता है और पृष्ठभूमि में पवित्र मंदिर है।

ये तस्वीरें दोस्तों के साथ उनकी यात्रा और फिल्म के क्लैपबोर्ड फोटो की एक झलक देती हैं, जिसमें शूटिंग के दौरान मॉनिटर की झलक होती है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए, विजय ने कैप्शन के साथ लिखा, “नई शुरुआत के लिए बहुत सारे आशीर्वाद की आवश्यकता होती है। हमारी कहानी हमें अमृतसर ले आई और हमें राजसी स्वर्ण मंदिर (हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ) में झुकने का अवसर दिया, 2024 हमारे लिए प्रार्थना, प्रेम और कविता के साथ शुरू हुआ। ऊल-जलूल इश्क़।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

तमन्ना भाटिया ने दिया रिएक्शन

इस पोस्ट को शेयर किए जाने के कुछ मिनट बाद इस पोस्ट पर फैंस अपने रिएक्शन दे रहें हैं। वहीं, दूसरी ओर विजय की लेडीलव, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) उनके नए पोस्ट पर खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा, “बहुत प्यारा (लाल दिल के इमोजी के साथ)।”

ऊल-जलूल इश्क़ की स्टारकास्ट

फिल्म ‘ऊल-जलूल इश्क़’ की आधिकारिक घोषणा लगभग एक सप्ताह पहले टीम द्वारा एक सहयोगी संयुक्त पोस्ट में की गई थी। विभु पुरी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में विजय वर्मा, फातिमा सना शेख, नसीरुद्दीन शाह और शारिब हाशमी सहित एक उत्कृष्ट स्टार कास्ट प्रमुख भूमिकाओं में है। फैशन उस्ताद मनीष मल्होत्रा स्टेज 5 प्रोडक्शंस के अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत फिल्म का निर्माण करेंगे। शानदार स्टार कास्ट के अलावा, फिल्म में दिग्गज गुलजार और विशाल भारद्वाज का संगीत भी शामिल होगा।

ये भी पढ़े- Himachal: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने की पीएम मोदी से भेंट, गृह मंत्री अमित शाह से भी मिले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular