Thursday, May 9, 2024
HomeअपराधArmed Robbery: दिन दहाड़े बन्दूक की नोक पर महिलाओं से लूट,...

Armed Robbery: दिन दहाड़े बन्दूक की नोक पर महिलाओं से लूट, बदमाश पंजाब की ओर भागे

पंजाबी में बोलते हुए कथित तौर पर गुरु का लाहौर का रास्ता पूछा, जैसे ही महिलाओं में से एक ने जवाब देना शुरू किया, स्थिति ने भयानक मोड़ ले लिया

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Armed Robbery : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के श्री नैना देवी जी उपमंडल के दबट गांव में बदमाशों ने डकैती की बेखौफ वारदात को अंजाम देते हुए पिस्तौल की नोक पर दो महिलाओं को निशाना बनाया। घटना बुधवार शाम की है जब महिलाएं सड़क किनारे बैठी थीं।

रास्ता पूछने के बहाने आए अपराधी (Armed Robbery)

पीड़ितों के बयान के अनुसार, एक कार उनके पास रुकी और तीन युवक उतरे। उनमें से एक ने पंजाबी में बोलते हुए कथित तौर पर गुरु का लाहौर का रास्ता पूछा, जैसे ही महिलाओं में से एक ने जवाब देना शुरू किया, स्थिति ने भयानक मोड़ ले लिया। व्यक्ति ने उसकी गर्दन पर पिस्तौल तान दी।

पंजाब की ओर भागे अपराधी

हमलावरों ने महिलाओं से जबरन सोने के आभूषण छीन लिए। एक पीड़िता के कानों से सोने की बालियां छीन ली गईं, जबकि दूसरी के दो सोने के टॉप्स छीन लिए गए। कार में बैठे एक युवक और एक लड़की के साथ अपराधी तेजी से गुरु का लाहौर, पंजाब की ओर भाग गए।
पीड़ितों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कोट कहलूर थाने में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular