Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडEntertainment News: Salman Khan की ‘तोंद’ देख फैंस हुए हैरान, किया बुरी...

Entertainment News: Salman Khan की ‘तोंद’ देख फैंस हुए हैरान, किया बुरी तरह ट्रोल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Entertainment News: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 58 साल की उम्र में भी किसी यंग हीरो से कम नहीं लगते। भले ही सलमान खान 58 के हो, लेकिन बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए तरसती है। लेकिन हाल ही में सलमान खान की कुछ तस्वीरों को देख फैंस हैरान हो गए है। उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे है। क्या है मामला चलिए जानते है

क्या है मामला? 

दरअसल जानी-मानी प्रोड्यूजर राधिका काबरा आने वाले प्रोजेक्ट के सिलसिले में सलमान खान से मिलने गैलेक्सी स्थित अपार्टमेंट पहुंची थी। जहां वो सलमान खान और सलीम खान से मिली। इस मुलाकात की कुछ फोटो प्रोड्यूजर राधिका काबरा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट की है। जिसमे उनके साथ सलीम खान और सलमान खान दोनों दिख रहे है। कुछ फैंस सलमान खान को देख कर खुश हुए तो वहीं कुछ फैंस ने सलमान खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल करने का कारण रहा सलमान खान का बढ़ता वजन।

इन फोटो में सलमान खान के पेट की चर्बी दिख रही है। जिसके चलते ही फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है। कई यूजर्स ने लिखा सलमान भाई आपके पास किस चीज की कमी आप वजन कम नहीं कर पा रहे है। फोटोज में सलमान खान ऑलिव ट्राउजर और ब्लैक वेस्ट में नजर आए। इस दौरान सलमान खान ने अपने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई।

बता दे कि यह कोई पहला किस्सा नहीं है जब सलमान खान के फैंस ने उन्हें ट्रोल किया हो। इससे पहले भी कई बार सलमान खान फैंस के जरिए ट्रोल हो चुके है।

Also Read: Parents worship day 2024: 14 फरवरी को क्यों मनाते हैं मातृ…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular