Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडShahrukh Khan: 17 फोन्स होने के बाद भी किंग खान दोस्तों से...

Shahrukh Khan: 17 फोन्स होने के बाद भी किंग खान दोस्तों से नहीं करते बात, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज देश के सबसे महंगे और पॉपुलर एक्टर हैं। बिना किसी गॉडफादर के दम पर उन्होंने किंग खान के रुप में अपनी पहचान बनाई है। हालांकि बॉलीवुड में उन्हें लेकर आने वाले उनके दोस्त और एक्टर-प्रोड्यूसर विवेक वासवानी है। प्रोड्यूसर विवेक वासवानी शाहरुख खान के नजदीकी दोस्त में एक है। वीवेक ही हैं जो शाहरूख खान को बॉलीवुड में लेकर आए थे। बता दें कि विवेक वासवानी और शाहरुख खान बहुत पुराने दोस्त है। दोनों स्ट्रगल के समय पर एक साथ रहे थें, लेकिन अब दोनों को पीछले 4 साल से एक साथ नहीं देखा गया है। इस पर जब इंटरव्यू के दौरान विवेक से अपने रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा चलिए जानते है।

करियर की शुरुआत में

करियर की शुरुआत में, शाहरुख खान की मदद अभिनेता-निर्माता विवेक वासवानी ने की थी। जिन्होंने न केवल हिंदी सिनेमा में उनकी मदद की बल्की आगे भी उनका साथ दिया था। सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए, वासवानी ने बताया कि वह आखिरी बार शाहरुख से चार साल पहले उनकी जन्मदिन की पार्टी में मिले थे।

वासवानी ने कहा

स्टार के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए वासवानी ने कहा, ‘हमारा कोई रिश्ता नहीं है। हम बात नहीं करते। हम मिलते नहीं, लेकिन जब मिलते हैं, तो ऐसा लगता है मानो वर्षों हुए ही नहीं।

बता दें कि,फिल्म निर्माता वासवानी ने आखिरी बार शाहरुख खान के साथ दूल्हा मिल गया (2010) में काम किया था,आखिरी बार विवेक वासवानी की शाहरुख से मुलाकात 2018 में मन्नत में अभिनेता की जन्मदिन की पार्टी में हुई थी। फिल्म निर्माता से शिक्षाविद् बने विवेक ने साझा किया, “मैं चार साल पहले उनकी जन्मदिन की पार्टी में गया था। उन्होंने मुझसे विशेष रूप से कहा, ‘सर, आ जाओ, बच्चों से मिलना चाहता हूं

चार साल बाद किया कॉल तो क्या हुआ?

पिछले चार सालो में अपने दोस्त को फोन क्यों नहीं किया, जब वह जीवन में कठिन समय का सामना कर रहे थे और कैंसर से जूझ रहे थे, वासवानी ने कहा, शाहरुख खान के पास 7 फोन है और मेरे पास एक। अगर वो कॉल करेंगे तभी मैं उठाऊंगा । एक बार मैने कॉल किया था लेकिन वो बिजी होने की वजह से मेरा फोन नहीं उठा पाए थे। जब उन्होंने कॉल किया था तो उस वक्त मैं बिजी था। जिस वजह से हम दोनों की बात नहीं हो सकी। लेकिन हम दोनों जल्द ही बात करेंगे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular