Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedShimla: हिमाचली लोगों को मिला होली का बड़ा तोहफा, आई बड़ी खुशखबरी

Shimla: हिमाचली लोगों को मिला होली का बड़ा तोहफा, आई बड़ी खुशखबरी

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Shimla: अधिकारियों ने पुष्टि की कि लगभग चार महीने के अंतराल के बाद एचआरटीसी बसों ने कुल्लू-मनाली और केलोंग के बीच सेवा फिर से शुरू कर दी है। हिमाचल रोडवेज परिवहन निगम (एचआरटीसी) ने नवंबर में कुल्लू और लाहौल-स्पीति जिलों के कुछ हिस्सों में बर्फबारी के कारण सेवाएं रोक दी थीं। यह सेवा रविवार को फिर से शुरू हुई, पहली बस सुबह 7.15 बजे कुल्लू से रवाना होगी और दोपहर तक केलांग पहुंचेगी।

एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक ने दी जानकारी

एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक रोहन चंद ठाकुर ने कहा कि सामान्य मई कार्यक्रम के बजाय मार्च में यह प्रारंभिक बहाली, 2019 में अटल सुरंग के उद्घाटन के बाद से एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार(Shimla)

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, परिचालन फिर से शुरू करने का निर्णय शुक्रवार और शनिवार को सफल परीक्षण के बाद लिया गया। अन्य समाचारों में, शिमला में रविवार को हल्की बारिश हुई, स्थानीय मौसम कार्यालय ने सोमवार को छोड़कर, शुक्रवार तक राज्य में बारिश का अनुमान लगाया है।
मंगलवार से शुक्रवार तक पहाड़ी इलाकों के विशिष्ट इलाकों में बारिश और बर्फबारी की उम्मीद है, साथ ही ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण निचले पहाड़ी इलाकों में गुरुवार और शुक्रवार को बारिश की उम्मीद है। मौसम कार्यालय के अनुसार, ऐसी एक और विक्षोभ के शुक्रवार से पश्चिमी हिमालय क्षेत्र को प्रभावित करने की भविष्यवाणी की गई है। विशेष रूप से, हिमाचल प्रदेश में शुष्क परिस्थितियों के बीच न्यूनतम और अधिकतम तापमान में वृद्धि हो रही है।

टीओआई सिटी डेस्क पत्रकारों की एक अथक टीम है जो पूरे दिन और पूरी रात देश भर के शहरों की नब्ज आप तक पहुंचाने के लिए समर्पित है। हमारा मिशन टाइम्स ऑफ इंडिया के पाठकों के लिए शहर की उन खबरों को संकलित करना, रिपोर्ट करना और वितरित करना है जो उनके लिए मायने रखती हैं। शहरी जीवन, शासन, संस्कृति और स्थानीय मुद्दों पर गहन ध्यान देने के साथ, हम लगातार विकसित हो रहे शहर परिदृश्यों का एक व्यापक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं। हमारी टीम पाठकों को नवीनतम विकासों के बारे में सूचित रखने के लिए अथक प्रयास करती है, यह सुनिश्चित करते हुए कि जब भी ऐसा हो, वे भारत भर के शहरों की धड़कन से जुड़े रहें। टीओआई सिटी डेस्क आपकी दुनिया को आकार देने वाली स्थानीय कहानियों के संपर्क में रहने का एक विश्वसनीय स्रोत है।

Also Read: Punjab News: पंजाब में रेलवे की लापरवाही, हादसा होते-होते बचा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular